सस्ते कीमत में गजब के फीचर्स के साथ मिलता है तगड़ा माइलेज, TVS Sport के कंटाप फीचर्स देखकर बोल पड़ेंगे Wow!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Sport Bike: सस्ते कीमत में गजब के फीचर्स के साथ मिलता है तगड़ा माइलेज, TVS Sport के कंटाप फीचर्स देखकर बोल पड़ेंगे Wow! भारतीय मार्केट में राज करने वाली टीवीएस की स्पोर्ट को नए वेरिएंट के साथ अपडेटेड फीचर्स के साथ उतारा गया है

इस लोकप्रिय बाइक को कंपनी ने न्यू अवतार में फिर से ग्राहकों का दिल जीतने के लिए बेहतरीन फीचर्स के साथ माइलेज की रानी को लॉन्च कर दिया है ! नई TVS Sport को स्टाइलिश लुक, आरामदायक सीट, गजब का माइलेज, और नई टेक्नोलॉजी के साथ लैस किया गया है जो रोज की जरूरतों के लिए बेहतरीन बाइक्स में से एक है आइए जानते है इसके फीचर्स के बारे में!

यह भी पढ़ें- OPPO का तगड़ा स्मार्टफोन मार्केट में मचाएगा धूम, Amazing कैमरा के साथ पावरफुल बैटरी, देखे कीमत

TVS Sport के शानदार फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, एलईडी टेल लाइट, डिजिटल, स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, आरामदायक सीट जैसे फीचर्स दिए गए है इसके अलावा इसके आगे और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक दिए गए है जो ब्रेकिंग कार्यों को करने में बेहतरीन है!

TVS Sport का तगड़ा look

यह भी पढ़ें- गैलक्सी सीरीज का शानदार स्मार्टफोन, 108MP Best कैमरा क्वालिटी वाला Samsung Galaxy F54

TVS Sport का तगड़ा इंजन

इसके इंजन की बात करे तो इसके परफार्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें तगड़ा इंजन देखने को मिलता है इसमें 109.7cc BS6 इंजन दिया गया है जो की 8.19PS पर 7350rpm का मैक्स पावर और 8.7nm पर 4500rpm का मैक्स टॉर्क जनरेट करता है जो हाईवे जैसे जगह पर आरामदायक राइड का एक्सपीरियंस कराता है साथ ही इसको एडवांस फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ जोड़ा गया है, 10 लीटर फ्यूल कैपेसिटी वाला यह बाइक सस्ते के साथ जबदस्त माइलेज देने में भी सक्षम है !

TVS Sport माइलेज का बाप

इसके माइलेज की बात करे तो इस बाइक में आपको 70kmpl का माइलेज देखने को मिल सकता है !

यह भी पढ़ें- KTM की लंका लगाएगी Yamaha की कातिलाना लुक, कंटाप फीचर्स के साथ जबरदस्त माइलेज

TVS Sport न्यू कलर ऑप्शन

इसमें आपको कई सारे न्यू कलर ऑप्शन देखने को मिल जाता है जैसे स्टार ग्रे, डायनेमिक ब्लैक, मैट रेड, फायर रेंज रेड, और पर्ल व्हाइट कलर है !

TVS Sport Bike की कीमत

TVS Sport Bike की कीमत की बात करे तो यह बाइक आपको 59, 431 रुपए से शुरू होकर 70,773 रुपए तक जाती है बताई गई कीमत एक्स शोरूम दिल्ली है !

यह भी पढ़ें- Maruti Alto 800 अब अपडेटेड फीचर्स के साथ धांसू लुक में, कीमत सुनते ही बोलेंगे बस इतनी

हम आशा करते है की आपको यह जानकारी (TVS Sport Bike) अच्छी लगी होगी कृपया इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर जरूर करें,धन्यवाद!

यह भी पढ़ें- मात्र 6 लाख की शुरुआती कीमत में Tata Punch Facelift के कंटाप लुक के साथ फुल्ली फीचर्स से भरपूर

Leave a Comment