Vivo बहुत जल्द भारतीय मार्केट में करेगा धमाका और AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा दमदार परफार्मेंस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo V30 Lite 5G: Vivo बहुत जल्द भारतीय मार्केट में करेगा धमाका और AMOLED डिस्प्ले के साथ मिलेगा दमदार परफार्मेंस! कई दिनों से खबर आ रही थी की वीवो बहुत जल्द अपने V30 सीरीज का फोन लॉन्च करने वाला है और आपको बता दे की कंपनी ने इस फोन को अपने आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है और यह स्मार्टफोन देखने में जितना डैशिंग है चलाने में भी उतना ही स्मोथ, आइए जानते है Vivo V30 Lite 5G के बारे में !

Vivo V30 Lite 5G के शानदार स्पेसिफिकेशन

वीवो के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो यह फोन Android v14 के साथ 7.69mm के थिकनेस में आता है, इस फोन में स्नैपड्रेगन 4 जेन 2 का चिपसेट दिया गया है जिसमे Octa Core प्रोसेसर दिया गया है, फिंगरप्रिंट सेंसर और 12GB रैम, और210 ग्राम इस फोन का कुल वेट है!

5G कनेक्टिविटी वाला यह फोन कई सारे फीचर्स से भरपूर है! वीवो स्मार्टफोन में आपको 6.77 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080 x 2400 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है।

यह भी पढ़ें- Tecno ने लॉन्च किया Camon 30 Premier 5G स्मार्टफोन, जाने कीमत और फीचर्स

Vivo V30 Lite 5G की शानदार कैमरा क्वालिटी

Vivo V30 Lite 5G की शानदार कैमरा क्वालिटी

बात करे इसके कैमरे कि तो इसमें 50MP+8MP+Flicker Sensor का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जिसमे 4K विडियो रिकॉर्डिंग दिया जा सकता है बात करे इसके फ्रंट कैमरे कि तो इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जायेगा, जो एक सेल्फी कैमरे के लिए बहुत अच्छा विकल्प माना जाता हैं

यह भी पढ़ें- OPPO का तगड़ा स्मार्टफोन मार्केट में मचाएगा धूम, Amazing कैमरा के साथ पावरफुल बैटरी, देखे कीमत

Vivo V30 Lite 5G की दमदार बैटरी

बात करे Vivo V30 Lite 5G के बैटरी की तो इस फोन में 5000mAh कि पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है जिसमे 80W का फास्ट चार्जिंग दिया हुआ है,के साथ यह फोन USB C v2.0 के साथ आता है!

Vivo V30 Lite 5G की कीमत

Vivo V30 Lite 5G की कीमत की बात करे तो डाटा स्टोर करने के लिए डिवाइस में 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है और इस फोन की कीमत की बात करे तो यह 20 से 25 हजार के बजट में लॉन्च किया जाएगा

यह भी पढ़ें- कम कीमत में लॉन्च हुआ लोडेड फीचर्स के साथ Yamaha का ये चमाचम स्कूटर

अगर Vivo V30 Lite 5G के बारे में हमारी दी हुई जानकारी पसंद आए तो इसे अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर जरूर करे और नीचे टिप्पणी करके हमे अपने विचार जरूर बताएं!

यह भी पढ़ें- Moto Edge 50 Ultra बहुत जल्द देगा दस्तक, स्मार्टफोन ऐसा की दीवाना बना दे !

Leave a Comment