दस्तक देने को तैयार Yamaha RX 100, सड़को पर मचेगा भौकाल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Yamaha RX 100: भारतीय मार्केट में बहुत जल्द दस्तक देने जा रही है Yamaha RX 100, बता दे की एक जमाने में यह ग्राहकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइको में से एक था इसमें मिलने वाला दमदार इंजन के साथ एकदम नए आधुनिक फीचर्स से लेस होने वाली है, इसमें मिलने वाला इंजन पावरफुल के साथ फाड़ू भी है, आइए जानते है इसके कुछ और डिटेल्स के बारे में!

यह भी पढ़ें- Kawasaki KLX 230 के कंटाप फीचर्स के साथ देखने को मिली नई डिजाइन, जानिए प्राइस

Yamaha RX 100 फीचर्स से भरपूर

इस नए दमदार बाइक के आधुनिक फीचर्स की बात करे तो इसमें काफी सारे प्रीमियम फीचर्स मिलने वाले है और इसे आज के समय के हिसाब से डिजाइन किया गया है वहीं अगर इसके फीचर्स पर नज़र डाले तो यहां पर आपको एक 4.5 इंच की फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलेगा साथ ही यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाएगा!

Yamaha RX 100 का दमदार इंजन

बात करे इसके दमदार इंजन की तो इसमें 225cc सेगमेंट का सबसे दमदार इंजन मिलने वाला है जो 20bhp की पॉवर और 19.93nm की पीक टॉर्क जनरेट करेगा ! दमदार इंजन होने की वजह से यह बाइक को एकदम धांसू बना देगा !

Yamaha RX 100

यह भी पढ़ें- Honda CB350 ने मचाया मार्केट में कोहराम, डैशिंग लुक के साथ खचाखच फीचर्स से लोडेड सस्ती कीमत में

Yamaha RX 100 सेफ्टी फीचर्स

इस बाइक में सेफ्टी फीचर्स का भी पूरा तरह से ख्याल रखा गया है इसमें आपको ट्यूबलेस टायर मिलने वाला है जो की काफी अच्छी ग्रिप सड़को पर बना कर रखने वाला है इस बाइक में दोनो पहियों पर डिस्क ब्रेक और ABS की सुविधा मिलने वाला है !

Yamaha RX 100 की कीमत

बात करे इस बाइक की कीमत की तो यह भारतीय मार्केट में बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है जिसकी कीमत 90 हजार रूपए से लेकर 1.25 लाख रुपए के बीच में रहने वाली है साथ ही इसमें आपको कई सारे कलर ऑप्शन भी देखने को मिलेगा

यह भी पढ़ें- KIA Sorento के तूफानी फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में बनी ग्राहकों की पहली पसंद, फीचर्स और कीमत देखे!

हम आशा करते है की आपको यह जानकारी (Yamaha RX 100) अच्छी लगी होगी कृपया इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर जरूर करें,धन्यवाद!

यह भी पढ़ें- 400cc इंजन के वाली Triumph की नई बाइक, जबरदस्त फीचर्स के साथ रॉकेट की स्पीड

Leave a Comment