हवा से करने लगेंगे बात जब चलेंगे New Bajaj Pulsar N125 के साथ, 125cc और टॉप स्पीड

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Bajaj Pulsar N125: देश में गाड़ी की मांग को देखते हुए कई नए वाहन लांच किए जा रहे हैं. Bajaj ने भी अपनी नई बाइक Bajaj Pulsar N125 को टेस्ट किया है। पुणे में इस बाइक की जांच की गई है। इस बाइक की नजदीकी जांच में कुछ दिलचस्प तथ्य सामने आए हैं। आइये इनकी विशेषताओं को जानते हैं।

New Bajaj Pulsar N125 Engine and Power

नई Pulsar N 125 में 125cc सिंगल-सिलेंडर चार वाल्व इंजन है। 11.8bhp की शक्ति और 11Nm का टॉर्क इस इंजन से निकलता है। इसके इंजन में पांच स्पीड का गियरबॉक्स है। Pulsar मोटरसाइकिल पर 17 इंच के अलॉय व्हील्स हैं।

New Bajaj Pulsar N125

New Bajaj Pulsar N125 Features

नए Bajaj Pulsar N125 में टेलीस्कोपिक फोर्क, मोनोशॉक और साधारण बॉक्स सेक्शन स्विंगआर्म की उम्मीद है। डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक फ्रंट में ब्रेकिंग कर्तव्यों को ध्यान में रखते हैं। इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन होना चाहिए, जो एक साधारण LCD डिस्प्ले की तरह दिखता है। दृश्य द्रव्यमान पर जोर देने के साथ, इसके शरीर के पैनल तेज दिखाई देते हैं। ईंधन टैंक के आकार में साफ है, बड़े साइड पैनल और नुकीले विस्तार के कारण अपस्वेप्ट टेल सेक्शन के साथ आसानी से एकीकृत है। KTM 250 Duke बच्चो को कर रहा है दीवाना Best फीचर्स और माइलेज के साथ

Bajaj Pulsar NS125 Price - Mileage, Images, Colours | BikeWale

ऐसा लगता है कि इसके हेडलाइट में एक तेज प्रोफ़ाइल और छोटी विंडस्क्रीन है। परीक्षण बाइक में, हालांकि, साधारण हैलोजन हेडलाइट की जगह LED हेडलाइट है। जबकि Bajaj प्रोडक्शन-स्पेक हेडलाइट को विकसित कर रहा है, यह एक डमी भाग हो सकता है।

Leave a Comment