चापs धन हो ने मचाया बबाल यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नमस्कार दोस्तो स्वागत करते है आज के एक और धमाकेदार आर्टिकल में ! जिसमे हम बात करने वाले है एक और गाने के वारे में जो यूट्यूब पर कुछ दिनों से ट्रेंड कर रहा है और ये गाना हाल ही में पवन सिंह द्वारा गया गया हैं इस गाने ने का नाम “चापs धन हो” हैं !

चापs धन हो
चापs धन हो

कौन है पवन सिंह

अगर आप भोजपुरी गाने और फिल्म देखते है तो आपको बताने की जरूरत नहीं की कौन है पवन सिंह और वैसे भी पवन सिंह का नाम ही काफी है !

पवन सिंह
पवन सिंह

पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार, पावर स्टार के नाम से जाने जाते है और इन्होंने अपने एक्टिंग और सिंगिंग के दाम पर यह मौकाम हासिल किया है पवन सिंह किसी भी गाने को गा ले उसका हिट होना स्वाभिक है क्युकी पवन सिंह का नाम ही काफी है उनका गान हिट कराने के लिए!

कौन सा है वो गाना

पवन सिंह ने हाल ही 24 जनवरी 2024 को एक गाना अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल “Pawan Singh Official” से रिलीज किया था जोकि आजकल यूट्यूब के ट्रेंडिंग सेक्शन में ट्रेंड कर रहा है #1 on Trending for music से और गाने का नाम “चापs धन हो” है!

क्या है गाने के बोल चापs धन हो गाना

इस गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गया है और इस गाने को प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखा है और प्रियांशु सिंह इस गाने में म्यूजिक दिया है गाने की शुरुआत होती है:
बईठल ऊसरवा से आ जा न रूम में,
चानी जनाना संगे काटा मनसून में !!
हो चला कमरे के भीतरे हम बानी हिटरे मज़ा तोहके मिली जईसे आगी,
चापs धन हो सर्दियां न लागी !!

चापs धन हो
चापs धन हो

इस गाने को जब से रिलीज किया गया हैं तब से ये ट्रेंडिंग में चल रहा है अब सवाल आता है कि ये गाना कितने दिनों तक ट्रेंड करेगा और हर बार की तरह इस गाने में वाइब्स तो जैसे पवन सिंह के हर गाने में होता है!

अगर आप भी भोजपुरी गाने सुनने है और पवन सिंह के फैंस है तो हमे कॉमेंट में जरूर बताएं कि ये गाना आपको कैसा लगा, धन्यवाद!

Read More:

Pawan Singh Song : पवन सिंह के इस गाने तोड़ा भोजपुरी इंडस्ट्री का सारा रिकॉड जाने कोन सा था ये गाना !

अगर चापs धन हो के बारे में हमारी दी हुई जानकारी पसंद आए तो इसे अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर जरूर करे और नीचे टिप्पणी करके हमे अपने विचार जरूर बताएं!

Shaitan Teaser Out Now : शैतान के फर्स्ट लुक के बाद, टीजर हुआ रिलीज !

FAQ: चापs धन हो Pawan Singh

पवन सिंह इतना मशहूर क्यों है?

भोजपुरी में कितने स्टार आए और चले गए और पवन सिंह जैसा रूतवा किसी का नही है पवन सिंह के मशहूर होने का कारण उनकी गायकी और एक्टिंग है! पवन सिंह जिस गाने को भी गाते है उसका सुपर हिट होना अब आम बात बन चुका है कहा जाता है पवन सिंह को लोग विदेशों में भी जानते है क्युकी बहुत साल पहले उनका एक गाना आया था जिसका नाम लॉली पॉप लागेलू है और इस गाने को देश विदेश हर जगह पर सुना जाता है

पवन सिंह की पहली बीवी का नाम क्या है?

पवन सिंह की पहली बीबी का नाम नीलम सिंह था कहा जाता है की पवन सिंह और नीलम सिंह का बड़ी धूम धाम से शादी हुआ था लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनकी पत्नी की मौत हो गई और फिर कुछ समय बाद उनकी शादी ज्योति सिंह के साथ हुई लेकिन कुछ निजी कारणों की वजह से उनकी शादी टीक नहीं पाई

पवन सिंह की 1 साल की कमाई कितनी है?

 पवन सिंह करीब 3 से 4 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं और लग्जरी लाइफ जीते हैं

Leave a Comment