35km माइलेज के साथ Maruti WegonR मात्र 2.5 लाख में 7-सीटर कार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti WegonR: नए रूप रंग और डिजिटल फीचर्स के साथ मात्र 2.5 लाख रुपए में घर लाये Maruti की WagonR 7-सीटर धांसू कार। आज के समय में हर मध्यम वर्ग का परिवार एक चार पहिया वाहन खरीदने का सपना देखता है। लेकिन बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो कम बजट की वजह से चार पहिया गाड़ी नहीं खरीद पाते। ऐसी स्थिति में, आज हम आपके लिए बहुत ही बजट रेंज में Maruti WagonR लेकर आए हैं।

35km माइलेज के साथ Maruti WegonR मात्र 2.5 लाख में 7-सीटर कार

जैसा कि पहले ही बताया गया है, यह एक सेकेंड हैंड फोर व्हीलर है। लेकिन कीमत के हिसाब से यह बहुत अच्छा है। यानी ये फोर व्हीलर बहुत सस्ता है। इससे कम पैसे वाले व्यक्ति को चार पहिया कार खरीदने का बेहतर अवसर नहीं मिलेगा।

Maruti WagonR इंजन

पहले मैं आपको बता दूं कि Maruti Wagon R का दूसरा संस्करण सीएनजी के साथ आता है। 998 सीसी श्री सिलेंडर इंजन इसमें है। ये शक्तिशाली इंजन 55.92 बीएचपी की अधिकतम पावर और 89 एनएम का टॉर्क उत्पन्न कर सकते हैं। यह सीएनजी के साथ 25.9 किमी/लीटर का माइलेज भी देता है।

Maruti WagonR कार लुक

Maruti Wagon R एक किफायती सेगमेंट का फोर व्हीलर है, जिसकी आरामदायक और सुविधाजनक सीटें लंबी यात्राओं के लिए पर्याप्त हैं। Wagon R में कई नवीनतम फीचर्स और काफी आकर्षक दिखता है।

Maruti WagonR फीचर्स

Maruti Wagon R में उपलब्ध सभी नवीनतम सुविधाओं की बात करें तो इसमें 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, फोर स्पीकर म्यूजिक सिस्टम, ऑडियो और फोन कंट्रोल सिस्टम, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं।

Maruti WagonR Model

मारुति वैगन आर टूर कार - प्राइस, फोटो, माइलेज और फीचर्स

आपको बता दें कि ये 2015 Maruti Wagon R है, जो सीएनजी के साथ पहला ओनर है। इस फोर व्हीलर की कंडीशन अच्छी है क्योंकि यह बहुत कम चलाया गया है। आपको बता दें कि गाड़ी सफेद है और इसमें कोई खरोच नहीं है।

Maruti WagonR कार कीमत

आप इस फोर व्हीलर खरीदकर काफी पैसे बच सकते हैं क्योंकि इसकी कीमत बहुत कम है। दरअसल, ये फोर व्हीलर दिल्ली नंबर से रजिस्टर्ड है और इसे दिल्ली शहर में ही कार हब मोटर्स डीलरशिप पर सिर्फ 2.51 लाख रुपये की मामूली कीमत में बेचा जा रहा है।

Leave a Comment