आज से भारत में दौड़ेगा Jeep Meridian X शानदार लुक और तगड़े फीचर के साथ लॉन्च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jeep Meridian X: अगर आप एक शानदार SUV ढूंढ रहे हैं जो रफ रोड्स पर लोकप्रिय होगा दोस्तों, जेप मेरिडियन आपके लिए आ गया है, जी हां, जीप ने हाल ही में मेरिडियन के विशिष्ट एक्स स्पेशल संस्करण को फिर से पेश किया है। यह स्पेशल एडिशन पिछले अप्रैल में अपलैंड एडिशन के साथ आया था और अब फिर से शानदार होने को तैयार है। चलिए इस धांसू कार को जानें।

Jeep Meridian X

Jeep Meridian X, SUV का Limited Plus वेरिएंट है। सिल्वर मून, टेक्नो मेटैलिक ग्रीन, मैग्नेसियो ग्रे, पर्ल व्हाइट, ब्रिलियंट ब्लैक, गैलेक्सी ब्लू और वेलवेट रेड सात सुंदर रंगों की विकल्प हैं।

Jeep Meridian X डिजाइन 

Jeep Meridian X and Meridian Upland special editions launched | Team-BHP

मेरिडियन एक्स एक बेहतरीन विकल्प है अगर आप रेगुलर मेरिडियन से कुछ अलग और अधिक आकर्षक ड्राइव चाहते हैं। इस कार में ओआरवीएम, अलॉय व्हील्स, साइड स्टेप्स और बॉडी-कलर्ड लोअर्स हैं। ये विशेष टच कार को अधिक प्रीमियम बनाते हैं।

Jeep Meridian X फीचर्स, इंटीरियर

मेरिडियन एक्स का बाहरी डिज़ाइन भी बहुत अलग है। इसमें एक डैश कैम, मल्टीकलर एंबियंट लाइटिंग, उत्तम कार्पेट मैट और विकल्प के रूप में रियर सीट मनोरंजन पैकेज शामिल हैं। ये फीचर्स आपके हर सफर को यादगार बनाते हैं और आपकी गाड़ी को भी महंगी बनाते हैं।

Jeep Meridian X इंजन और परफॉर्मेंस

Jeep Meridian price, Meridian X, Meridian Upland details, features |  Autocar India

अब परफॉर्मेंस की बात होगी। जीप मेरिडियन एक्स में भी 2.0-लीटर डीजल इंजन है, जो नौ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। ये इंजन 168bhp की क्षमता रखते हैं और 350Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकते हैं। यह इंजन रफ रोड्स पर भी अच्छा काम करता है।

Jeep Meridian X कीमत 

जीप मेरिडियन एक्स की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 34.27 लाख रुपये है। मेरिडियन एक्स एक पावरफुल और फीचर-लोडेड एसयूवी हो सकता है।

Leave a Comment