OTT Release This Week: जाने इस वीक की अपकमिंग मूवी एंड सीरीज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

OTT Release This Week: स्वागत है दोस्तों आज के इस लेख में जिसमे हम बात करेंगे OTT Release This Week.

अगर सप्ताह में मनोरंजन से भरा डोज हो तो मजा ही आ जाए! बॉलीवुड और साउथ में आए दिन बहुत सारे फिल्म बना रहा है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है ऐसे में दर्शकों को यह जानना है कि ओटीटी प्लेटफार्म जैसे अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर, जैसे ओटीटी पर इस वीक कौन कौन से मूवी और वेब सीरीज रिलीज होंगे

आज हम इन्ही से रिलेटेड सवालों के जवाब आज के लेख में आगे देखेंगे और अपकमिंग मूवी और सीरीज के बारे में बात करेंगे!

OTT Release This Week

1. Sam Bahadur

OTT Release This Week
सैम बहादुर

सैम बहादुर एक जीवनी पर आधारित हिंदी फिल्म है, इस फिल्म के डायरेक्टर मेघना गुलजार है। फिल्म के लिए संवाद और पटकथा शांतनु श्रीवास्तव और भवानी अय्यर से मिलकर फिल्म निर्माता के साथ की है, सैम बहादुर फिल्म में लीड रोल में विक्की कौशल है, और फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ-साथ कृष्ण कांत, नीरज काबी और कई एक्टरों की भूमिका भी लीड में नजर आएंगे

रिपोर्ट की माने तो, सैम बहादुर 26 जनवरी, 2024 से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी।

2. Animal

OTT Release This Week
Animal

अगर बात करे एनिमल मूवी की तो एनिमल मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है और इस फिल्म में रणवीर कपूर, बॉबी देओल जैसे दिग्गज कलाकार नजर आए थे और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर मोटा पैसा छापा!

रिपोर्ट की माने तो यह मूवी 26 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा।

3. Indian Police Force

OTT Release This Week
Indian Police Force

इंडियन पुलिस फोर्स एक वेब सीरीज है जिसको रोहित शेट्टी ने बनाई है और ऐसा कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी की यह पहली वेब सीरीज है जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय जैसे अन्य एक्टर है अब देखने वाली बात यह है की रोहित की यह सीरीज हिट होती है या फ्लॉप।

अगर बात करे तो यह वेब सीरीज 19 जनवरी 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है!

4. Killer Soup

OTT Release This Week
Killer Soup

Killer Soup कि बात करें तो यह क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसे अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट और लिखा है इस सीरीज में मनोज बाजपाई और कोंकोना सेन शर्मा लीड रोल में नज़र आए है !

यह सीरीज 11 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है !

5. Guntur Karam Release Date Ott

अगर आपने सिनेमाघर में इस फिल्म को देखने का मौका गंवा दिया है, तो कोई बात नहीं। अब आप इसे ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर भी देख सकते हैं। इस फिल्म की रिलीज तय नहीं है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अनलॉक होने जा रही है। नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस जानकारी की पुष्टि की गई है और बताया गया है कि “गुंटूर कारम” 9 फरवरी 2024 को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, और हिंदी में स्ट्रीम होगी।

Salaar OTT Release: नए वर्जन में होगी रिलीज सलार

प्रभास की फिल्म “सलार” ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होने जा रही है। नेटफ्लिक्स ने इस एक्शन फिल्म के डिजिटल राइट्स को 160 करोड़ रुपए में खरीदा है, लेकिन इसका हिंदी वर्जन उन्हें नहीं मिला है। डिजनी प्लस हॉटस्टार ने “सलार” की रिलीज डेट की घोषणा की है और फिल्म का प्रोमो वीडियो भी जारी किया है। इस फिल्म का हिंदी भाषा में रिलीज तिथि 16 फरवरी है।

यह भी पढ़ें- Fighter Release on Which OTT Platform: जाने किस दिन रिलीज होगी फाइटर

हम आशा करते है की आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी कृपया इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर जरूर करें,धन्यवाद!

यह भी पढ़ें- Fighter Day 4 Box Office Collection: फाइटर ने दिखाया अपना जलवा और पर किया 100 करोड़ का आंकड़ा

Leave a Comment